Sponsored
loading...

कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की फ़िल्म लव आज कल बॉक्स ऑफ़िस पर आ गयी ख़तरे में

0
83

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की फ़िल्म लव आज कल बॉक्स ऑफ़िस पर ख़तरे में आ गयी है। फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ठीकठाक कलेक्शन किया है, मगर कलेक्शंस की प्रतिदिन ग्रोथ चिंताजनक है। फ़िल्म ने बेहतरीन ओपनिंग ली थी, मगर वीकेंड के बाक़ी दोनों दिनों में फ़िल्म के कलेक्शंस के आंकड़ों में ख़ास बढ़ोत्तरी नहीं देखी गयी, जिससे वर्किंग वीक में कलेक्शंस को बढ़ाना एक चुनौती साबित हो सकता है।

रांची पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, सुरक्षा को 131 इमारतों पर खड़े हैं 3-3 जवान

फ़िल्म को 12.40 करोड़ की ओपनिंग मिली

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ हुई फ़िल्म को 12.40 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। फ़िल्म को वैलेंटाइन डे के मौक़े का फ़ायदा मिला। हालांकि यह कलेक्शन ट्रेड की उम्मीदों के मुताबिक ही था। ट्रेड जानकारों का अनुमान था कि फ़िल्म 11-13 करोड़ की ओपनिंग लेगी। आम तौर पर वीकेंड के दिनों में फ़िल्म के कलेक्शंस बढ़ते हैं, मगर लव आज कल के कलेक्शंस शनिवार और रविवार को काफ़ी नीचे आ गये। शनिवार को फ़िल्म ने जहां 8.01 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं रविवार को 8.10 करोड़ ही जमा कर सकी। इस तरह ओपनिंग वीकेंड में लव आज कल को 28.51 करोड़ मिले।

ग़ौर करने वाली बात यह है कि

ग़ौर करने वाली बात यह है कि सारा की लव आज कल और 2009 में आयी सैफ़ अली ख़ान की लव आज कल के ओपनिंग वीकेंड की कमाई में ज़्यादा फ़र्क नहीं है। सैफ़ की लव आज कल ने लगभग 11 साल पहले 27.86 करोड़ का कलेक्शन किया था।

अब अगर कार्तिक आर्यन के करियर की दूसरी फ़िल्मों से लव आज कल की तुलना करें तो यह उनका तीसरा बेस्ट ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन है। पिछले साल आयी पति पत्नी और वो ने 35.94 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। पिछले साल की ही लुका छुपी ने 32.13 करोड़ जमा किये थे। 2018 में आयी सोनू के टीटू की स्वीटी ने 26.57 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि 2015 में आयी प्यार का पंचनामा 2 ने ओपनिंग वीकेंड में 22.75 करोड़ जमा किये थे।

Gold Price: सोने के वायदा और वैश्विक हाजिर भाव में आई गिरावट


loading...

LEAVE A REPLY