छपाक’ देखकर इमोशनल हुए रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका को लेकर शेयर किया स्पेशल नोट

0
301

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। वजह आज दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर लगातार विवाद बना हुआ है। ‘छपाक’ दिल्ली की रहने वाली एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर बनाई गई है। बुधवार को मुंबई में छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। फिल्म देखने के बाद सेलिब्रिटीज ने फिल्म की काफी तारीफ की। वहीं अब दीपिका की फिल्म को लेकर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह का भी रिएक्शन आ चुका है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट के जरिए अपनी बात कही है।

PMVVY: मोदी सरकार की इस स्‍कीम में निवेश कर पाएं 10,000 रुपये तक की पेंशन

रणवीर सिंह ने दीपिका की तारीफ करते हुए एक स्पेशल नोट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस नोट रणवीर ने लिखा, ‘मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को आशा और हिम्मत देती है। यह आपको सिनेमाई स्पेक्ट्रम से मानवता का सबसे अच्छा और सबसे बुरा हिस्सा दिखाती है। यह एक ऐसे विषय पर है जिसके बारे में हमने सिर्फ सुना है मगर कभी पूरी तरह समझा नहीं है। यह आपको एसिड हिंसा के भयानक रुप में ले जाती है। यह कहानी आपको अंदर तक झिंझोर कर रख देती है और फिर आपको हीरो की तरह ऊपर लेकर आती है जब तक आपके इमोशन्स नहीं जाग जाते। तलवार, राजी और अब छपाक मैं अब क्या कह सकता हूं ब्रावो और इसे दोबारा दोहराना।’

रणवीर ने इसी पोस्ट में आगे दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा

रणवीर ने इसी पोस्ट में आगे दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा, ‘मेरी बेबी! मैंने आपको इस स्पेशल किरदार के लिए प्रयास करते हुए देखा है। आप इस प्रोजेक्ट के पीछे एक इंजन और फिल्म की आत्मा हो। यह आपकी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। इसी इरादे और ईमानदारी के साथ काम करते रहो। आपने अपनी चुनौतियों का सामना किया और अपने संघर्षों से आगे निकल गए और आज आप और आपकी टीम आज के समय की फिल्मों में अच्छे क्रिएटर की तरह खड़े हो। आपकी परफार्मेंस बहुत शानदार थी। इसने मुझे हिला कर रख दिया और हमेशा मेरे साथ रहेगा। आपके ताकत और आलोचना को इतनी अच्छी तरह मिलाकर इस किरदार को इतनी अच्छी तरह निभाया कि मैं आपके काम का फैन हो गया। मालती के साथ आपने जो हासिल किया है, वह चौंका देने वाला और हैरान करने वाला है। आप परफार्मेंस की लिस्ट में किसी रत्न से कम नहीं हो। आई लव यू बेबी। मुझे आप पर इससे ज्यादा गर्व कभी नहीं हुआ।’ फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के आलवा एक्टर विक्रांत मैसी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मेघना गुलजार ने। आपको बता दें कि ‘छपाक’ मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दी गई है।

कुशल पंजाबी की पत्नी ऑड्रे डोल्हन ने बदला बयान, पहले उन्हें बताया था लापरवाह पिता

LEAVE A REPLY