टिक-टॉक वीडियो को लेकर बोलीं कंगना रनौत-‘दीपिका पादुकोण को मांगनी चाहिए माफ़ी’

0
253

नई दिल्ली। छपाक रिलीज़ के पहले से ही दीपिका पादुकोण लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। पहले उनके जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) जाने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हुई और उसके बाद अब एक टिक-टॉक वीडियो को लेकर। इस विवादित वीडियो पर अब कंगना रनौत का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण को माफ़ी मांगनी चाहिए।

इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा, ‘मेरी बहन इस वीडियो से काफ़ी आहत हैं। मुझे लगता है कि दीपिका के पास इस वीडियो को लेकर एक्सप्लेनेशन होगा। उन्होंने पता होगा कि क्यों और कैसे किया। कभी-कभी होता है मार्केटिंग टीम प्लान बनाती है और हमारे पास समय नहीं होता कि उसे गहराई से समझ सकें। लेकिन जो लोग इस वीडियो से आहत हुए हैं, उनसे दीपिका को माफ़ी मांगनी चाहिए।’

कंगना ने आगे कहा,

कंगना ने आगे कहा, ‘यह कोई मेक-अप लुक नहीं है। किसी को भी ऐसा ट्राय नहीं करना चाहिए। हम सभी गलतियां करते हैं। हम सभी मनुष्य हैं, लेकिन जरूरी है कि आप अपने आपको बेहतर कीजिए और माफ़ी मांग लीजिए।’

आपको बता दें कि वीडियो में दीपिका एक टिकटॉक इंफ्लूएंसर के साथ दिख रही हैं। वीडियो में साथ मौजूद महिला से वो अपनी फ़िल्मों के तीन लुक मेकअप के ज़रिेए क्रिएट करने को कहती हैं। इनमें एक उनकी डेब्यू फ़िल्म ओम शांति ओम, दूसरा पीकू और तीसरा छपाक की मालती का है। इस छपाक वाले वीडियो से लोग नाराज हैं। लोगों का सवाल है कि एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक को कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एक असवेंदनशील प्रयोग है।

इसके अलावा कंगना ने दीपिका के जेएनयू जाने के मामले पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि महिला को महिला का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने (दीपिका) जो किया उस पर मैं कमेंट नहीं करना चाहूंगी। वह जानती हैं कि क्या करना चाहिए था। वह इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार हैं। ऐसे में हमें उसके बारे में परेशान क्यों होना चाहिए? बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी फ़िल्म छपाक के रिलीज़ से पहले स्टूडेंट्स के समर्थन में जेएनयू गयी थीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी फ़िल्म के बॉयकॉट की अपील भी की गई थी। उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY