Saand Ki Aankh : सेट पर हुई भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की लड़ाई, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी सफाई

0
70

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। दोनों एक्ट्रेस फिलहाल फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में ये खबर आई थी कि फिल्म के सेट पर किसी बात को लेकर दोनों अभिनेत्रियों के बीच बहस हो गई। जिस पर भूमि और तापसी ने सफाई दी है। तापसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर लिखा, ‘थकाने वाला शिड्यूल और मुश्किल शूटिंग हालातों की वजह से सेट्स पर लोगों में ऐसे छोटे-मोटे झगड़े होते रहते हैं। इन्सान ही हैं, भड़क जाते हैं। इसे मुद्दा बनाने की ज़रूरत नहीं है।]

Shoot out in Delhi : दिल्ली पुलिस सख्त, स्पेशल सेल के एनकाउंटर में ‘रावण’ और प्रिंस गिरफ्तार

इसके बाद भूमि ने भी तापसी के ट्वीट पर सहमति जताते हुए लिखा, ‘मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं। अच्छा होगा अगर आप चीज़ों के सकारात्मक पक्ष को देखें। हमने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। प्लीज इस तरह की अफवाहों के साथ हमारे संबंधों को खराब करने की कोशिश ना करें’।

खबरों की मानें तो भूमि एक सीन का रीटेक चाहती थीं, लेकिन तापसी उस सीन को रीशूट नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उनके मुताबिक वो सीन सही शूट हुआ था। दोनों के बीच इस बात को सहमति ना बनने की वजह से काफी बहस हो गई जिसके बाद शूटिंग रोकनी पड़ी थी। हालांकि अब दोनों अभिनेत्रियों ने अपने ट्वीट में इस बात को नकारा नहीं है। लेकिन दोनों ने ही इसे मुद्दा न बनाने की सलाह दी है।

करवा चौथ आज : शाम 7.58 बजे चंद्रोदय के बाद सुर्ख लाल रंग और चमचमाते उपहारों से सजेगा करवाचौथ

LEAVE A REPLY