Bappi Lahiri Death: बप्पी लहरी के निधन से सदमे में बॉलीवुड, सेलेब्स ने जताया शोक

516

नई दिल्ली। Bappi Lahiri Death:  अपने गानों से लाखों दिलों को जीतने वाले मशहूर गायक बप्पी लहरी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बुधवार (16 फरवरी) को आखिरी सांस ली। बप्पी लहरी ने अपने गानों और संगीत ने बॉलीवुड में खास जगह बनाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने पिछले साल अपने नाती को भी संगीत की दुनिया में लॉन्च किया था। जिसका उन्होंने जोर-शोर से प्रोमोशन भी किया था।

Priyanka Gandhi Road Show: प्रियंका गांधी ने कहा- बनावटी पगड़ी पहन कोई पंजाबी नहीं बन सकता

Bappi Lahiri Death: नाती के गाने का किया था जमकर प्रोमोशन

बप्पी लहरी ने अपने नाती रेगो उर्फ स्वास्तिक लहरी को ‘बच्चा पार्टी’ गाने से लॉन्च किया। इस गाने के प्रोमोशन के लिए वह टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आए थे। बप्पी लहरी नाती के साथ बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में पहुंचे थे। बिग बॉस के सेट पर पहुंचर बप्पी लहरी ने सलमान खान के सामने ऐसा मजाक किया था कि वह हंसते-हंसते गिर गए।

दरअसल सलमान खान ने बप्पी लहरी का परिचय देते हुए कहा था कि पहली बार बिग बॉस में बप्पी दा आए हैं। इसके बाद सलमान खान ने आगे कहा, ‘बहुत कम लोगों जानते होंगे कि बप्पी द का असली नाम आलोकेश है।’ सलमान खान की इस बात पर बप्पी लहरी मजाक करते हुए कहते हैं, ‘मेरे बेटे का नाम अरुणेश है। इसके बाद जो भी होगा वह सूटकेस।’ बप्पी लहरी की यह बात सुनकर सलमान खान जोर से हंसने लगे थे।

29 दिनों से मुंबई के जुहू में स्थित सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती थे

यह आखिरी मौका था जब बप्पी लहरी को पर्दे पर या किसी शो में आखिरी बार देखा गया था। इस शो में आने के दौरान भी उनकी तबीयक नासाज थी। आपको बता दें कि बप्पी लहरी बीते 29 दिनों से मुंबई के जुहू में स्थित सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती थे। वह ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार-बार होने वाले सीने के इनफेशन से पीड़ित थे। डॉक्टर के अनुसार बीच में उन्हें आराम मिल गया था। जिसके बाद बप्पी लहरी को 15 फरवरी को अस्पताल से डिसचार्ज कर घर भेज दिया गया था।

बप्पी लहरी ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में हिट गाने गाए थे। उन्होंने बतौर म्यूजिक डायरेक्टर भी खूब नाम कमाया था। बप्पी लहरी के अचानक निधन से बॉलीवुड में शोक का मौहाल है। बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है। अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुभाष घई, भूमि पेडनेकर, नीना गुप्ता और विशाल ददलानी जैसे फिल्मी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

Lakhimpur Kheri Violence: कुछ घंटे बाद रिहा होगा आशीष मिश्र

Leave a Reply