अस्पताल से निकलकर अमिताभ बच्चन ने बीमारी पर तोड़ी चुप्पी, भड़कते हुए कहा- ये शोषण है

0
1924

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन बीते मंगलवार अचानक रात के 3 बजे हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे, जिससे हर तरफ सनसनी मच गई थी। अमिताभ के अच्छे स्वास्थ के लिए दुआएं करने वाले भी अनजान थे कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। फैंस को आज खुशखबरी मिल चुकी है, क्योंकि अब उनके फेवरेट बिग बी अब हॉस्पिटल से बाहर आ चुके हैं। हॉस्पिटल से बाहर आकर अमिताभ ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट करते हुए इस मामले पर खुलकर बात की है। अमिताभ लिखते हैं, ‘प्रोफेशनल डॉक्युमेंटेशन की सीमा को कृप्या ना तोड़ें, बीमारियां और मेडिकल कंडीशन हर किसी का एक कॉन्फिडेंशियल राइट है, ये शोषण है, और ऐसा करना भी सामाजिक रूप से गलत है, इज्जत दें और इस बात को समझें, हर चीज़ इस बिक्री की दुनिया के लिए नहीं है’।

इसके अलावा बिग बी ने एक दूसरे ब्लॉग में लिखा

इसके अलावा बिग बी ने एक दूसरे ब्लॉग में लिखा, ‘सभी को मेरा प्यार और सम्मान, सारी केयर के लिए और मेरे लिए लगातार दुआ करने के लिए’। आपको बताते चलें कि मंगलवार को आधी रात 3 बजे अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। हर किसी ने अमिताभ की बीमारी पर चुप्पी साध रखी थीं। फिलहाल बीते दिन लगभग रात के 9 बजे बिग बी को हॉस्पिटल से घर ले जाया गया है।

बताया जा रहा है कि

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन अस्पताल केवल अपने रूटीन चेकअप के लिए गए थे, जो कि पहले से ही प्लान किया हुआ था। साथ ही, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे शो की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए रोक दी गई थी। अब खबर आ रही है कि अमिताभ मंगलवार से कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग दोबारा शुरू करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY