सावन में पूजा करने शिव मंदिर पहुंचे:अजय देवगन

0
621
page3news-ajay devgn
page3news-ajay devgn

नई दिल्ली। अजय देवगन इन दिनों गुजरात के मांडवी में हैं, जहां वो अपनी अगली फ़िल्म भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया की शूटिंग कर रहे हैं। मांडवी में एक मशहूर प्राचीन शिव मंदिर है। सावन के महीने में अजय शूटिंग से फुर्सत निकालकर भगवान शिव की आराधना करने श्री नागनाथ महादेव मंदिर पहुंचे। सोशल मीडिया में अजय की यह आध्यात्मिक तस्वीर ख़ूब पसंद की जा रही है।

तस्वीर इंस्टाग्राम पर आदित्य गड़वी ऑफ़िशियल नाम के एकाउंट से शेयर की गयी है, जिसमें अजय शिवलिंग के सामने हाथ जोड़कर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। साथ में पुजारी भी हैं। अजय ने टीशर्ट और जींस की शॉर्ट पेंट पहनी हुई है। अजय को शिव मंदिर में इस तरह पूजा करते देख फैंस भी उनके अंदाज़ को एप्रीशिएट कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ कमेंट्स में अजय के ड्रेसिंग स्टाइल पर भी टिप्पणी की गयी है।

अजय रियल लाइफ़ में भगवान शिव के भक्त हैं। उनका टैटू भी सीने पर गुदवाया हुआ है। अजय की दूसरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म का नाम शिवाय था, जिसका टाइटल ट्रैक भगवान शिव को समर्पित था। कुछ दिनों पहले अजय ने वैजनाथ में भी पत्नी काजोल के साथ शिव की आराधना की थी।

अगले साल 14 अगस्त को रिलीज़ हो रही भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया को अभिषेक दुधइया निर्देशित कर रहे हैं। अजय इस फ़िल्म के सह-निर्माता भी हैं। फ़िल्म में अजय के अलावा संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा और राणा दग्गुबटी भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फ़िल्म की कहानी 1971 में हुए इंडो-पाक युद्ध की वक़्त की है। अजय फ़िल्म में स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का रोल निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY