लक्ष्मी फ़िल्म की रिलीज़ में अब बस कुछ देर का इंतज़ार

0
160

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में एक साल में सबसे ज़्यादा फ़िल्में करने के लिए जाने जाते हैं। औसत वह एक साल में करीब चार फ़िल्में करते हैं। ऐसे में तीन से चार महीने के अंदर फैंस को उनकी फ़िल्म देखने को मिल जाती है। लेकिन कोरोना वायरस ने इस इंतज़ार को काफी लंबा कर दिया है। करीब 9 महीने के बाद वह वापस लौट रहे हैं।अक्षय कुमार आखिरी फ़िल्म गुड न्यूज़ थी। इसे न्यू ईयर के मौक पर रिलीज़ किया गया था। इसमें कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर ख़ान मुख्य भूमिका में थे। अब 9 महीने के बाद दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार लक्ष्मी फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं। ख़ास बात इसमें भी उनके ओपोजिट कियारा आडवाणी नज़र आने वाली हैं। ऐसे में फैंस के लिए दिवाली धमाकेदार होने वाली है।

वायु प्रदूषण से राजधानी दिल्ली में थोड़ी हल्की राहत

कब और कहां देखें लक्ष्मी

लक्ष्मी को पहले थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोरोना काल में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला किया गया। फ़िल्म को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। ऐसे में अगर आपके पास वीआईपी सब्सक्रिप्शन है, तो आप इस ब्लॉकबस्ट टिकट फ़िल्म को देख सकते हैं। रिलीज़ टाइम की बात करें, तो बस अब कुछ घंटों का इंतज़ार बचा है। फ़िल्म को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे रिलीज़ किया जाएगा।

बदला गया नाम, इस फ़िल्म की है रीमेक

लक्ष्मी को रिलीज़ से पहले कुछ विवादों का सामना करना पड़ा। ऐसे में फ़िल्म के नाम के पीछे से बम शब्द को हटाने का फैसला किया गया। वहीं, अगर फ़िल्म की बात करें, तो यह साउथ फ़िल्म कंचना की रीमेक है। इसें कंचना के निर्देशक राधवन लॉरेंस ही निर्देशित कर रहे हैं। यह उनकी डेब्यू बॉलीवुड फ़िल्म है। फ़िल्म को शबीना ख़ान और तुषार कपूर प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर की कुछ वीडियो

फ़िल्म के रिलीज़ से पहले अक्षय कुमार प्रमोशन का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फ़िल्म में उनके किरदार को फिनशिंग टच दिया जा रहा है। इसके अलावा लोगों से फ़िल्म देखने की अपील भी कर रहे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिवाली से पहले 1438 जूनियर इंजिनियरों को दिए नियुक्ति पत्र

LEAVE A REPLY