कोरोना वायरस की वजह से लोगों की आर्थिक स्थिति पर असर

0
204

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से लोगों की आर्थिक स्थिति पर भी काफी असर पड़ा है। आम आदमी ही नहीं, इस वजह से फिल्मी जगत के आर्टिस्ट पर भी इसका असर पड़ा है। हाल ही में कई कलाकारों को लेकर खबरें आई हैं कि उनकी आर्थिक स्थिति खराब है और यहां तक कि कुछ बीमार आर्टिस्ट के पास तो इलाज के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर चले कैंपेन और स्टार्स ने उन लोगों की मदद भी की है। अब ऐसी ही परिस्थिति एक साउथ इंडियन एक्टर की भी हैं, जो खराब आर्थिक स्थिति के चलते अपना कैंसर का इलाज नहीं करवा पा रहे हैं।

सोने-चांदी की घरेलू वायदा कीमतों में गिरावट

बताया जा रहा है कि

दरअसल, सोशल मीडिया पर साउथ इंडियन सिनेमा के एक्टर थवासी का वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक्टर इलाज के लिए पैसे की मदद मांग रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें कैंसर है और उस वजह से वो काफी कमजोर हो गए हैं। वीडियो में उनकी काफी दयनीय हालत नज़र आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि वो मदद की गुहार लगा रहे हैं और कह रहे हैं, ‘मैंने Kizhakku Cheemayile (1993) से लेकर हाल ही में आई रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे तक में काम किया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसी बीमारी हो जाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा

‘मैं कुछ भी करने लायक नहीं हूं। मैं ठीक से बात करने लायक भी नहीं हूं। मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से अभिनय कर सकूं।’ अब थवासी इतने बदल गए हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। हालांकि उनके वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसे शेयर किया है और कई स्टार्स मदद के लिए आगे भी आए हैं।

नीतीश कुमार ने दो दशक में सातवीं बार प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की।

 

LEAVE A REPLY